Attitude Shayari in Hindi | 150+ धमाकेदार ऐटिटूड शायरी हिंदी में

यहाँ पर आपको ऐटिटूड शायरी मिलेगी जिसको आप अपने दोस्तों के साथ साँझा कर सकते हो। एटीट्यूड का मतलब है स्वाभिमान का होना, यानि हमें हमेशा आत्मविश्वास के साथ चलना चाहिए और खुद का सम्मान करना चाहिए। हमें भी दूसरों का सम्मान करना चाहिए, लेकिन तभी जब उन्होंने इसे अर्जित किया हो और वे हमें भी सम्मान देते हों। कभी-कभी, हम किसी की इतनी परवाह करते हैं कि हम अपना और अपनी कीमत का ख्याल रखना ही भूल जाते हैं।

Attitude Shayari

जिस दिन कमियाबी मिलेगी उस दिन मेरे ही चर्चे होंगे,
उनकी एक महीने की इनकम मेरे एक दिन के खर्चे होंगे।

तुम अपनी औकात दिखा चुकी हो
अब वापस मत आना मुझे गवा चुकी हो!

हमारा ऐटिटूड ही है जिससे हम फेमस हैं,
जो हमें जान लेता है वो हम पे जान देता है।

Attitude shayari

अपने माँ बाप की इकलौती हूँ,
तो पगले अकड़ भी तो होगी ही।

Girls attitude shayari
माना कि मैं कुछ ख़ास नहीं,
पर मेरे जैसी किसी में बात नहीं।

बात बात पर बिगड़ा मत करो,
हम बिगड़े तो तुम्हारा नक्शा बिगाड़ देंगे।

समय समय का खेल है,
छोटे जिसका आ गया वो छा गया।

Attitude Shayari


अब न ख़ुशी है, न ही कोई दर्द रुलाने वाला,
हम ने अपना लिया है हर रंग ज़माने वाला।

सब्र कोई कमजोरी नहीं होती
ये वो ताकत है जो सब में नहीं होती।

जब जान प्यारी थी तो दुश्मन हजारों थे,
अब मरने का शौक हुआ तो कातिल नही मिलते।

मुझे डराने वालो की एक कमजोरी है,
ये नही जानते की मेरा इतिहास क्या है!

जानता हूँ मै कहाँ तक है उड़ान इनकी,
आखिर मेरे ही हाथ से निकले परिंदे हैं ये।

तेरी सूरत के जैसे कई इन्सान खरीद दु,
तू तो क्या तेरा खानदान खरीद दु!

दीवानगी में हम कुछ ऐसा कर जायेगे,
मोहब्बत की सारी हदें पार कर जायेगे।

मुरझाए हुए फूलो को फिर से खिला देंगे,
जिधर भी जायेंगे सिस्टम हिला देंगे!

हद में रहोगे तो थोड़ा और जी लोगे,
मुझे भी कुत्ते पलने का शोक है!

सोना समझ कर रक्खा था तुझे अपने पास,
और तूने पीतल के भाव खुद को बेच दिया!

रूह तक नीलाम हो जाती है इश्क के बाज़ार में,
इतना आसान नहीं होता किसी को अपना बना लेना।

जैसा भी हूँ अच्छा या बुरा अपने लिए हूँ,
मैं खुद को नहीं देखता औरों की नजर से।

एक दिन भी निभा न सकेंगे मेरा किरदार,
वो लोग जो मुझे मशवरे देते हैं हजार।

कुत्तों का काम है बेवजह भौंकते रहना,
शेर से सीखा है हमने खामोशी से रहना।

लौट कर आया हूँ हिसाब करके जाऊंगा,
सबको उनकी औकात दिखा कर जाऊंगा।

नज़र नज़र का फर्क है दोस्त,
किसी को ज़हर लगते हैं किसी को शहद।

मत उलझना हमसे हम दिखने में सीधे है
पर हरकते हमारी
तुम्हारी औकात से भी बाहर है!

एक बार वक्‍त को बदलने दो,
तुने सिर्फ बाजी पलटी है,
मैं जिंदगी ही पलट दुँगा!

लोग वाकिफ हैं, मेरी आदतो से,
रूतबा कम ही सही पर लाजवाब रखता हूँ।

उम्र छोटी है पर चर्चे बहुत हैं,
जलने वाले राख और चाहने वाले लाख हैं।

पैसो से तो दुनिया चलती है
हमारे जैसी हस्ती तो
ऐटिटूड से चलती है।

मैं एक ही रूल को मानता हु,
कोई आए तो वेलकम और जाए तो भीड़ कम!

खौफ तो आवारा कुत्ते भी मचाते हैं
पर दहशत हमेशा शेर की ही रहती है।

हाथ में तलवार है जुबां तेज़ धार है,
फिर भी चुप हूँ क्यूंकि ये मेरे पापा के दिए संस्कार हैं।

हम जमाने का ख्याल नहीं करते,
जहां जमीर न माने वहाँ सलाम नहीं करते।

सुधरी हैं तो बस मेरी आदतें वरना शौक तो
आज भी आपकी औकात से ऊंचे हैं।

कोई बात करनी है आखिर बात क्या है,
तू कोन है पगले तेरी औकात क्या है!

ये प्यार व्यार मुझे समझ नहीं आता,
मैं बचपन से थोड़े गरम मिजाज का हु!

अगर तुम्हे लगता है गलत हूं मैं,
तो सही हो तुम, थोड़ा अलग हूं मैं।

तुम्हे बोहोत मौके दे चुका हु मै,
अब मेरे चौके का इंतजार करो!

अगर जीतना है तो क़ाबिलियत बढ़ाओ,
क़िस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी मिलती है।

चारो तरफ चांद सितारे नजर आएंगे,
मेरी आंखो में देखोगे तो अंगारे नजर आएंगे!

Attitude का अंदाजा यही से लगा लो,
तुम प्‍लेयर बनना चाहते हो और,
मैं Game चेंजर.

गुरुर तो मुझमें जरा सा भी नही है,
मगर तोड़ना अच्छे से जानता हु!

जो भी चाहो सरे आम हो जाएगा,
मेरा नाम ले देना तुम्हारा काम हो जायेगा!

आपको हमारी Attitude Shayari कैसे लगी हमे जरूर बताये।

Comments

Popular posts from this blog

2 Line Shayari on Life in Hindi

झूठे मतलबी रिश्ते शायरी

Sad Shayari in Hindi Two Line - सैड शायरी